रानीखेत के गांधी चौक में दिनदहाड़े घर से हुए आभूषण चोरी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत-यहां आज नगर के गांधी चौक में ‌एक घर में दिन‌-दहाडे़ हुई चोरी चर्चा का विषय बनी हुई है।इस मामले‌ पुलिस में तहरीर दी गई है जिसमें आभूषणों की चोरी की शिकायत की गई है। पुलिस इस मामले में तफ्तीश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने रानीखेत नगर में सघन जनसंपर्क कर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की अपील की

जानकारी के अनुसार आज अपराह्न समय गांधी चौक निवासी मनोज अग्रवाल के घर में लाकर से आभूषण चोरी हो गए। इस‌ मामले में पुलिस में तहरीर दी गई है जिसमें आभूषणों की चोरी की बात कही गई है। बताया जा‌ रहा है जिस‌ वक्त यह घटना हुई गृह स्वामिनी किसी महिला के बुलाने पर बैंक गई हुई थी। उक्त महिला पिछले दो ढाई साल से गृह स्वामिनी की जान -पहचान की बताई गई है।जिस‌ वक्त गृहस्वामिनी बैंक पहुंची उक्त महिला घर के सीसीटीवी कैमरे में घर के भीतर बाहर जाती दिखाई दे रही‌ है। पुलिस इसी आधार पर जांच में आगे बढ़ रही है।अन्य‌ कोणों से भी मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार बुधवार को पूर्वाह्न ११बजे पीड़ित पक्ष और संदिग्ध पक्ष दोनों को कोतवाली बुलाया गया है इसके बाद ही मामले के अनावृत्त होने की संभावना है।