जे एंड‌ जे सिटी मांटेसरी स्कूल गनियाद्योली में हुआ एक दिवसीय ब्लॉक स्तरीय टेबल टेनिस एवं बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन, खिलाड़ियों का जनपद स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत-जे एंड‌ जे सिटी मांटेसरी स्कूल गनियाद्योली में आज एक दिवसीय ब्लॉक स्तरीय टेबल टेनिस एवं बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में ब्लॉक के विभिन्न विद्यालयों के विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया।

प्रतियोगिता का शुभारंभ विद्यालय के प्रधानाचार्य विनोद खुल्बे‌, ब्लॉक खेल समन्वयक डॉ शिवराज बिष्ट एवं खेल शिक्षक दीपक मेहरा ने किया। टेबल टेनिस प्रतियोगिता में अंडर‌ -14 में राउमावि चौगांव के राहुल बिष्ट, नवीन खाती,अंडर -17 में राइका सिलोर महादेव के दीपक रावत, राउमावि चौगांव के गोविंद सिंह रावत,सुजल रावत तथा राइका सिलोर महादेव के दीपक खत्री, राउमावि चौगांव के सूरज लखचौरा और राइका रधुलीपीपल के तुषार पांडे जनपद स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित हुए तथा बालिका वर्ग में थे एंड जे सिटी मांटेसरी स्कूल की गरिमा बिष्ट,गरिमा अधिकारी व संजना बिष्ट का चयन हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  बीर शिवा स्कूल चौखुटिया में पुलिस ने विद्यार्थियों को किया साइबर क्राइम के प्रति जागरूक

बैडमिंटन प्रतियोगिता में राइका सिलोर महादेव के दीपक खत्री एवं दीपक रावत ,जे एंड जे सिटी मांटेसरी स्कूल के निर्मल उपाध्याय एकल वर्ग में,तथा कमल कुमार और आशुतोष कुमार युगल वर्ग में जनपद स्तर के लिए चयनित हुए।

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत नगर के सौंदर्यीकरण के लिए व्यापार मंडल‌ चयनित स्थानों पर सेल्फी पॉइंट बनाएगा, छावनी परिषद सीईओ से मांगी अनापत्ति

इस अवसर पर विभिन्न विद्यालयों के खेल अध्यापक चंदन सिंह मेहरा, धर्मेंद्र बोरा ,दिगम्बर सिंह,कृतिका जोशी व अनिल कुमार मौजूद रहे।