रानीखेत में मुस्लिम समाज ने निकाली तिरंगा रैली,कहा तिरंगे को सामूहिक रूप से घर लाना हमारी राष्ट्र निर्माण में प्रतिबद्धता दर्शाता है

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत – रानीखेत के मुस्लिम समाज ने आज नगर में तिरंगा रैली निकाली। रैली केमू स्टेशन से शुरू होकर सदर बाजार, रोडवेज, ज़रूरी बाजार, गाँधी चौक होते हुए वापस केमू स्टेशन में पहुंचकर राष्ट्रगान के साथ संपन्न हुई। बारिश के बीच निकली रैली के समापन पर माहौल में हिन्दुस्तान जिंदाबाद के नारे गूंजे।

यह भी पढ़ें 👉  राजकीय इंटर कॉलेज सिलोर महादेव में विद्यालय प्रबंधन समिति के‌ राजेन्द्र सिंह नेगी और पीटीए के दिनेश चंद्र आर्य अध्यक्ष निर्वाचित

इस मौके पर बताया गया कि आजादी के 76 वीं वर्ष के दौरान एक राष्‍ट्र के रूप में झंडे को सामूहिक रूप से घर पर लाना न केवल तिरंगे के साथ हमारे व्‍यक्तिगत संबंध का प्रतीक है, बल्कि यह राष्‍ट्र निर्माण में हमारी प्रतिबद्धता को भी दर्शाता है। यह पहल लोगों में देशभक्ति की भावना जागृत करने और भारत के राष्‍ट्रीय झंडे के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए किया गया है।
रैली में मो इरफ़ान, नईम खान, सोनू सिद्दीक़ी, अमन शेख, साकिर खान, मो दानिश, अज़ीम मुस्तफा, अरबाज़ मुस्तफा, मो० शाकिब, मो० कैफ, नावेद, अबरार बक्श, सलमान, निसार, नजिस सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल रहे।

यह भी पढ़ें 👉  जी.जी.आई.सी. द्वाराहाट में किया गया पी. टी.ए. एवं एस.एम. सी. का गठन