दिल्ली में बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म व हत्या के विरोध में रानीखेत में आक्रोश प्रदर्शन

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतः दिल्ली के कैण्ट विधान सभा क्षेत्र में 9 वर्षीय दलित बच्ची के साथ हुए सामूहिक बलात्कार की घटना के विरोध में आज सायंकाल गांधी चौक में बाल्मीकि समाज ने एकत्रित होकर इस घटना के विरोध में आक्रोश व्यक्त किया और मृत बच्ची के प्रति कैण्डल्स जलाकर शोक संवेदना व्यक्त की।
उत्तराखंड बाल्मीकि कल्याणकारी महासभा की स्थानीय शाखा की अगुवाई में आज सायंकाल गांधी चौक में विरोध प्रदर्शन किया गया और दिल्ली कैंट विधानसभा क्षेत्र मे ं बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर गहरा रोष जताते हुए दोषियों को तुरंत कडी़ सजा देने की मांग की ।इस दौरान केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की गई।

यह भी पढ़ें 👉  CARE' संस्था द्वारा हिमांशु पाठक व कमल गोस्वामी को 'फोटोग्राफर ऑफ रानीखेत' सम्मान के लिए चुना गया, शीघ्र किया जाएगा सम्मान

आपको बतादें कि दिल्ली के कैण्ट विधान सभा क्षेत्र के नांगल गांव में 9वर्षीय दलित बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसे जला कर उस वक्त मार डाला गया था जब वह श्मशान घाट के के पास टंकी से पानी भरने गई थी ।इस घटना के सामने आने के बाद से ही देश भर में आक्रोश है विशेषकर बाल्मीकि समाज उद्वेलित है।

यह भी पढ़ें 👉  छावनियों की जनता से आपत्ति व सुझाव मांगने के बाद छावनी भूमि प्रशासन नियम में ये हुआ संशोधन,रक्षा मंत्रालय ने अधिसूचना भी जारी की
रानीखेत में दिल्ली कैंट में दलित बच्ची से दुष्कर्म व हत्या के विरोध में रानीखेत में आक्रोश प्रदर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *