राष्ट्रपति राम नाथ कोविद पहुंचे उत्तराखंड, पतंजलि विवि के दीक्षांत समारोह में करेंगे शिरकत

ख़बर शेयर करें -

देहरादूनः देवभूमि उत्तराखण्ड पहुंचने पर राष्ट्रपति  रामनाथ कोविंद का राज्यपाल ले.ज.(से.नि)  गुरमीत सिंह और मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने स्वागत किया।राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद रविवार को दो दिन के दौरे पर हरिद्वार पहुंचे हैं। वह सुबह करीब 11 बजे हेलीकॉप्टर से पंतजलि योगपीठ पहुंचे। पतंजलि पहुंचकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने योग गुरु बाबा रामदेव व आचार्य बालकृष्ण से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें 👉  व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष मोहन नेगी को मातृ शोक, संघ के प्रारम्भिक स्वयं सेवक रहे स्व.लीलाधर नेगी की पत्नी जानकी देवी का 90 वर्ष की आयु में इहलोक गमन

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत कई अन्य नेता भी मौजूद रहे। इससे पहले राष्ट्रपति जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे। जहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और राज्यपाल सहित अन्य लोगों ने उनका स्वागत सत्कार किया। यहां से वह हेलीकॉप्टर से हरिद्वार के लिए रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  नारद मोह‌ नाटक के मंचन के‌ साथ रविवार रात्रि से शुरू हुई खड़ी बाजार की ऐतिहासिक श्री राम लीला

राष्ट्रपति 28 को पतंजलि विवि के दीक्षांत समारोह और 29 नवंबर को देव संस्कृत विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में शामिल होंगे। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के दौरे को लेकर गढ़वाल आयुक्त रविनाथ रमन, आईजी इंटलीजेंस संजय गुंज्याल समेत पुलिस-प्रशासन के आला अधिकारियों ने शनिवार को पतंजलि विश्वविद्यालय परिसर में व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.