सीनियर पुरुष डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग के रोमांचक मुकाबले में बसभीडा़ स्पोर्ट्स क्लब 4 रनों से विजयी

ख़बर शेयर करें -


रानीखेतः क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा के तत्वाधान में नर सिंह ग्राउंड रानीखेत में चल रही सीनियर पुरुष डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग का आज चौथा मैच रानीखेत क्लब और बसभीडा़ स्पोर्ट्स एकेडमी के मध्य खेला गया बसभीडा़ स्पोर्ट्स क्लब ने 4 रनों से मुकाबला जीता।आज के मैच में वरिष्ठ खिलाड़ी एवं क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा के संरक्षक हिमांशु उपाध्याय, गोविंद बिष्ट तथा प्रभात मेहरा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।

यह भी पढ़ें 👉  रमेश की हत्या का २४घंटे में खुलासा, अवैध संबंध के चलते हुई थी हत्या, पत्नी,प्रेमी और एक अन्य गिरफ्तार

बसभीडा़ स्पोर्ट्स क्लब ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया, पहले बल्लेबाजी करते हुए 30.2 ओवर में 189 रनों पर आल आउट हो गई। प्रमोद गुसाई ने 29 गेंदों 5 छक्कों और 5 चौके लगा कर 54 रनों की आतिशी पारी खेली और साथ में मनीष ने 32 और आशीष बिष्ट ने 31 रन का योगदान दिया।रानीखेत क्लब के मनन कांडपाल और निखिल बिष्ट ने 3-3 विकेट एवं हिमांशु अधिकारी ने 2 विकेट और कीर्ति ने 1 विकेट लिया।190 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रानीखेत क्लब के लिए विजय बोरा 47 रन और चन्दन ने 42 रन एवं नवीन ने 26 बनाए। रानीखेत क्लब की पूरी टीम 28.5 ओवर पर 185 रन बना कर आउट हो गई।बसभीडा़ स्पोर्ट्स क्लब के लिए गौरव एवं कन्हैया ने 4-4 विकेट और महेंद्र एवं रोहित ने 1-1 विकेट लिए।भरत अधिकारी एवं रितिक मैच में अंपायर की भूमिका में रहे।

यह भी पढ़ें 👉  हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के माध्यम से कांग्रेसजन सामाजिक समरसता का संदेश लेकर निकलेंगे:प्रदीप टम्टा

इस अवसर पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा सचिव हर्ष गोयल, उपाध्यक्ष हेमन्त बिष्ट एवं उप सचिव धीरज वर्मा, सदस्य दीप उपाध्याय, पंकज जोशी, महेंद्र बिष्ट एवं विजय तिवारी, कुलदीप आदि उपस्थित रहे।
कल का मैच रानीखेत क्रिकेटर्स एवं अल्मोड़ा फ़्रेंड्स क्लब के बीच खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने नशे के सौदागर को दबोचा,13 लाख की स्मैक बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *