मां बेटे का गला दबाकर खुद फंदे से लटक गई, दोनों की मौत

ख़बर शेयर करें -

  रुद्रपुरः एक मां ने अपने ही 6 वर्षीय पुत्र को पहले तकिए से उसका गला घोट दिया जिसके बाद खुद फंदे से लटककर जान दे दी पूरे मामले में पुलिस मौके पर पहुंची दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं सनसनी घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के माध्यम से कांग्रेसजन सामाजिक समरसता का संदेश लेकर निकलेंगे:प्रदीप टम्टा

सनसनीखेज मामला सामने आया है रुद्रपुर खेड़ा का है जहां चचिया ससुर के घर खेड़ा आई ट्रांजिट कैम्प निवासी महिला ने देर राज पहले बेटे की तकिया से दबाकर हत्या कर दी और फिर खुद फंदे से लटककर जान दे दी गुरुवार सुबह फंदे से लटका देखकर स्‍वजनों में कोहराम मच गया। मामला हत्या या आत्महत्या अभी कारणों का पता नहीं चल सका है।ट्रांजिट कैम्प निवासी मेवाराम टेलर्स का काम करता है तीन दिन पहले उसकी 28 साल की पत्नी काजल और छह साल का बेटा खेड़ा वार्ड 19 निवासी चचिया ससुर के घर गए थे बुधवार रात को सभी ने खाना खाने के बाद देर रात काजल ने पहले अपने छह साल के बेटे कुलदीप की तकिया से मुह दबाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने नशे के सौदागर को दबोचा,13 लाख की स्मैक बरामद

इसके बाद उसने कमरे के रोशनदान में फंदा लगाया और लटक गई गुरुवार सुबह दरवाजा नहीं खुला तो चचिया ससुर का माजरा देख होश उड़ गए आनन-फानन में पुलिह को सूचना दी गई ।मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  रमेश की हत्या का २४घंटे में खुलासा, अवैध संबंध के चलते हुई थी हत्या, पत्नी,प्रेमी और एक अन्य गिरफ्तार
परिवार में मचा कोहराम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *