जागेश्वर में अभद्रता करने वाले सांसद कश्यप के खिलाफ मुकदमा दर्ज,चौतरफा हो रहा था विरोध

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: उत्तर प्रदेश के आंवला से भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप के खिलाफ आज चौतरफा विरोध के बीच जागेश्वर मंदिर प्रबंधन ट्रस्ट की शिकायत पर राजस्व पुलिस चौकी कोटली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।इससे पूर्व आज रविवार को जिले में सांसद द्वारा शनिवार को जागेश्वर मंदिर के प्रबंधक व अन्य के साथ किए अभद्र व्यवहार के खिलाफ जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हुए।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर क्षेत्रीय विधायक के अनर्गल वक्तव्य से नाराज़ कार्यकर्ताओं ने फूंका क्षेत्रीय विधायक नैनवाल का पुतला


बता दें, कि शनिवार को जागेश्वर धाम दर्शनार्थ पहुंचे आंवला के सांसद ने मंदिर में दर्शन को लेकर प्रबंधक व पुजारियों के साथ गालीगलौज व दुर्व्यवहार किया था जिसके बाद आज कांग्रेस व आम आदमी पार्टी ने जिला मुख्यालय व अन्य जगहों पर सांसद का पुतला जलाकर इस घटना पर अपना विरोध दर्ज किया था।इस बीच जागेश्वर विधायक पूर्व विधान सभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल भी घटना के विरोध में धरने पर बैठ गए थे।
इस मामले में विरोध बढ़ता देख उपजिलाधिकारी मोनिका भी जागेश्वर पहुंची और इस घटना को लेकर जागेश्वर मंदिर ट्रस्ट की शिकायत पर राजस्व पुलिस चौकी कोटली में सांसद धर्मेंद्र कश्यप के विरूद्ध धारा 504,188 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कराया गया।

यह भी पढ़ें 👉  स्व. इदरीश बाबा स्मृति सद्भावना फुटबॉल मैच का शुभारंभ,ऐरो स्पोर्ट्स और रानीखेत स्पोर्ट्स क्लब के खिलाड़ियों ने किया बेहतरीन प्रदर्शन
आवला यूपी से बीजेपी सांसद ने शनिवार को किया था जागेश्वर मंदिर प्रबंधक व पुजारियों के साथ अभद्र व्यवहार
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.