पुरुष डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग का आज तीसरा मैच रानीखेत क्रिकेटर्स ने जीता

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतः क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा के तत्वाधान में नर सिंह ग्राउंड रानीखेत में चल रही सीनियर पुरुष डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग का आज तीसरा मैच रानीखेत क्रिकेटर्स और मेहरा स्पोर्ट्स अकैडमी के मध्य खेला गया।
आज का मैच रानीखेत क्रिकेटर्स ने 24 रनों से मुकाबला जीता।आज के मैच के मुख्य अतिथि वरिष्ठअधिवक्ता राजेश रौतेला पूर्व अध्यक्ष बार एसोसिएशन रानीखेत ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तरकाशी: एवलांच हादसे में 26 शव बरामद,तीन की खोजबीन जारी

रानीखेत क्रिकेटर्स ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया, पहले बल्लेबाजी करते हुए 28.3 ओवर में 156 रनों पर आल आउट हो गई।
सागर रावत ने 28 गेंदों में 30 रनों की पारी खेली और साथ में राजेन्द्र जोशी ने 28 और अर्पित रेकवाल ने 20 रन का योगदान दिया।
मेहरा स्पोर्ट्स अकादमी के लिए दीपक बिष्ट ने 3 एवं अर्जुन और सूरज ने 2-2 विकेट लिए।
159 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेहरा स्पोर्ट्स अकैडमी के लिए मोहित बिष्ट ने 44 गेंदो पर 43 रन और दीपक देवरी ने 35 रन बनाए।
मेहरा स्पोर्ट्स अकैडमी की पूरी टीम 26.2 ओवर पर 132 रन बना कर आउट हो गई।
रानीखेत क्रिकेटर्स के सागर ने 5 विकेट और जन्मेंजय ने 2विकेट लिए।भरत अधिकारी एवं रितिक मैच में अंपायर की भूमिका में रहे।

यह भी पढ़ें 👉  स्व. इदरीश बाबा स्मृति सद्भावना फुटबॉल मैच का शुभारंभ,ऐरो स्पोर्ट्स और रानीखेत स्पोर्ट्स क्लब के खिलाड़ियों ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

इस अवसर पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा के अध्यक्ष हरीश मनराल, उपाध्यक्ष हेमन्त बिष्ट एवं उप सचिव धीरज वर्मा, संरक्षक संजय मेहरा, सदस्य दीप उपाध्याय, दीपक मेहरा आदि उपस्थित रहे।
कल का मैच रानीखेत क्लब एवं बसभीरा स्पोर्ट्स क्लब के बीच खेला जाएगा।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.