सीडीएस बिपिन रावत सहित शहीदों को याद करने का सिलसिला जारी, आर्मी पब्लिक स्कूल ने निकाला कैंडल मार्च तो व्यापार मंडल ने की शोक सभा

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत:तमिलनाडु में हेलिकॉप्टर क्रैश में देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत के असमय निधन से पूरा देश शोकाकुल है।हेलीकाॅप्टर हादसे में शहीद सीडीएस जनरल बिपिन रावत उनकी पत्नी मधुलिका रावत और जवानों की याद में आर्मी पब्लिक स्कूल के एन सी सी कैडेट्स ,छात्रों व शिक्षकों ने शहर में कैंडल मार्च निकाला और शहीदों को भावसिक्त ह्रदय से श्रद्धांजलि दी।

आर्मी पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य कमलेश जोशी के नेतृत्व में छात्रों,शिक्षकों ने कैंडल जलाकर शहर के गांधी चौक से शहीदों के प्रति श्रद्धांजलि मार्च निकाला। यहां सीडीएस बिपिन रावत ,मधुलिका रावत और अन्य 11शहीदों की आत्मा की शांति की प्रार्थना की गई। कैंडल मार्च में एन सी सी कैडेट्स के अलावा ब्रजेश जोशी,भूपेंद्र परिहार आदि शिक्षक शामिल रहे।

सीडीएस जनरल बिपिन रावत के इस दुनिया में नहीं होने की खबर से नगर के व्यापारी भी स्तब्ध और व्यथित दिखे।यहां गांधी चौक में शुक्रवार दोपहर नगर व जिला व्यापार मंडल ने शोक सभा कर कहा कि बिपिन रावत उनकी धर्मपत्नी मधुलिका समेत 13 अधिकारियों का कल हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मारा जाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। देश की सेवा में अपना जीवन न्योछावर कर देने वाले देवभूमि उत्तराखंड के इस बहादुर बेटे व मारे गए सभी लोगों को व्यापार मंडल ने 2 मिनट का मौन रखकर भावभीनी श्रद्धांजलि दी ।
श्रद्धांजलि देने वालों में जिला अध्यक्ष मोहन नेगी, ज़िला महामंत्री गिरीश वैला, नगर अध्यक्ष मनीष चौधरी, उपाध्यक्ष दीपक पंत, महासचिव संदीप गोयल, उप सचिव विनीत चौरसिया , कामरान कुरेशी, प्रमोद बिष्ट, सोनू सिदिकी आदि लोग उपस्थित रहे।

कैंडल मार्च निकालते एपीएस के छात्र,शिक्षक
हेलीकाॅप्टर हादसे में शहीद सीडीएस व जवानों को श्रद्धांजलि देते व्यापार मंडल पदाधिकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.