केजरीवाल की घोषणा:उत्तराखंड में सरकार बनाते ही हर महिला को हर माह देंगे एक- एक हजार रूपया

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर: दिल्ली सीएम और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड मे आज अपनी एक और चुनावी गारंटी की घोषणा की।
काशीपुर पहुँचे केजरीवाल ने घोषणा कि अगर उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो 18 साल से अधिक उम्र की हर महिला को हर महीने एक हजार रुपये दिए जाएंगे। केजरीवाल इससे पहले 300 यूनिट फ्री बिजली, एक लाख रोजगार और जब तक रोजगार नहीं तब तक हर माह बेरोज़गारी भत्ते,मुफ्त तीर्थ यात्रा की चुनावी गारंटी पहले ही दे चुके हैं।

हल्द्वानी के बाद कुमाऊं के अपने दूसरे दौरे पर काशीपुर पहुँचे केजरीवाल ने कहा कि महिलाओं को न केवल हर माह एक हजार रुपए दिए जाएंगे बल्कि उनके लिए कई कल्याणकारी याेजनाएं भी चलाई जाएंगी। AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड के पहाड़ में रह रहीं ग्रामीण महिलाओं पर फोकस करते हुए उनके लिए कई कल्याणकारी योजनाओं की शुरुआत की जाएगी।

मंगलवार को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल चुनावी जनसभा के लिए काशीपुर पहुंचे। महिला संवाद के दौरान केजरीवाल ने बड़ी घोषणा करते हुए भाजपा की धामी सरकार और विपक्षी कांग्रेस पर जमकर हल्ला बाेला। सीएम केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड की अब तक की तमाम सरकारें आधी आबादी के विकास के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा पाईं हैं। और न ही राज्य के विकास का कोई विजन और प्लानिंग मौजूदा सरकार के पास है।

दरअसल, दिल्ली सीएम केजरीवाल अपने उत्तराखंड के हर दौरे कर राज्य की जनता से एक वादा करते हैं। इसी कड़ी में काशीपुर में आधी आबादी को हजार रुपए/माहवार नगद मदद का ऐलान किया गया है। केजरीवाल लगातार भाजपा और कांग्रेस पर राज्य की जनता को 21 सालों में बरगलाकर बारी-बारी भागीदारी की सरकार चलाने का आपको लगाते हैं। 2022 की चुनावी जंग में ताल ठोक रही आम आदमी पार्टी राज्य की तस्वीर बदलने का दम भर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.