विधानसभा में अपने कार्यालय में सीएम ने किया प्रवेश,पत्रकार वार्ता में सड़कों के लिए पीएम का जताया आभार

ख़बर शेयर करें -

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज पत्रकार वार्ता में कहा कि केंद्र सरकार के सहयोग से सड़कों के निर्माण में बड़ी उपलब्धि हासिल की है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के सात साल में कई महत्वपूर्ण काम हुए हैं आॅल वैदर रोड के तहत महत्वपूर्ण कार्य हो रहे हैं।उन्होनें कहा कि 125 किलोमीटर रेलवे लाइन का काम प्रगति पर है ।राज्य सरकार के प्रयासों से केंद्रीय सड़क अवस्थापना निधि से 615 करोड़ रुपये स्वीकृत हुआ है इसके लिए मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री धामी ने बताया कि उत्तराखण्ड की कई सड़कों के लिए लगभग 32 हज़ार करोड़ स्वीकृत हो चुके है ।

यह भी पढ़ें 👉  स्व. इदरीश बाबा स्मृति सद्भावना फुटबॉल मैच का शुभारंभ,ऐरो स्पोर्ट्स और रानीखेत स्पोर्ट्स क्लब के खिलाड़ियों ने किया बेहतरीन प्रदर्शन


इससे पहले विधानसभा में आज मुख्यमंत्री नेअपने कार्यालय में प्रवेश किया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधानसभा स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय में पूजा अर्चना कर शासकीय कार्य शुरू किया। मुख्यमंत्री बनने के बाद पुष्कर सिंह धामी पहली बार विधानसभा पहुंचे। मुख्यमंत्री ने विधानसभा में वृक्षारोपण भी किया।
इस मौके पर केबिनेट मंत्री अरविन्द पाण्डेय, गणेश जोशी, यतीश्वरानंद, विधायक राजेश शुक्ला, चंदनराम दास, प्रणव चैंपियन, उमेश शर्मा काऊ, खजान दास, शक्ति लाल शाह, भाजपा नेता अनिल गोयल, तरुण मित्तल, अजेंद्र अजेय एवं अन्य लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  जी डी बिरला मैमोरियल स्कूल में धूमधाम से मना दशहरा, भव्य कार्यक्रम के बीच रावण का पुतला जलाया गया
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.