डीएम वंदना ने किया महिलाओं द्वारा संचालित मशरूम आउटलेट का उदघाटन,ऐसे प्रयासों को सरकारी प्रोत्साहन देने की जरूरत पर दिया जोर

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा: जिलाधिकारी वंदना ने आज हिमगिरि नेचुरल प्रोडक्ट कॉपरेटिव सोसायटी द्वारा संचालित अल्मोड़ा मशरूम आउटलेट का रिबन काटकर उद्घाटन किया।  इस दौरान जिलाधिकारी ने हिमगिरि नेचुरल प्रोडक्ट कॉपरेटिव सोसाइटी की महिलाओं द्वारा किए गए इस प्रयास की प्रशंसा की।
जिलाधिकारी ने सोसायटी की महिलाओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जनपद में इस प्रकार के अन्य प्लेटफार्म को भी विकसित किया जाएगा। इसके लिए उन्होंने ग्राम्य विकास विभाग के अधिकारियों को प्रयास करने के निर्देश दिए। उन्होंने ऐसे प्रयासों को सरकारी प्रोत्साहन दिए जाने की जरूरत पर जोर दिया। संस्था की अध्यक्ष प्रीति भंडारी ने बताया कि उनके समूह में 28 महिलाएं कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि उनका यह शोरूम, मशरूम एवं मशरूम के बने उत्पादों की बिक्री करेगा। इस दौरान जिलाधिकारी ने ऑफिसर क्लब स्थित डीआरडीए के भवनों का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि इन भवनों का कायाकल्प किया जाए तथा इनका सरकारी उपयोग किया जाए। इस दौरान डीडीओ केएन तिवारी, परियोजना निदेशक चंदा फर्त्याल, मुख्य उद्यान अधिकारी सतीश कुमार शर्मा समेत अन्य मौजूद रहे।
                                                       


यह भी पढ़ें 👉  उत्तरकाशी: एवलांच हादसे में 26 शव बरामद,तीन की खोजबीन जारी
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.