आम आदमी पार्टी प्रदेश प्रभारी की मौजूदगी में पूर्व बसपा प्रत्याशी कृपाल राम सहित दर्जनों समर्थकों ने थामा ‘आप’ का दामन

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत :- यहां आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित सदस्यता
ग्रहण कार्यक्रम में पूर्व में रानीखेत विधान सभा से बसपा प्रत्याशी रह चुके कृपाल राम सहित अनेक लोगों ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया।
यहां छावनी बहुउद्देशीय सभागार में आयोजित आम आदमी पार्टी के सदयस्ता ग्रहण समारोह में 2017 में बसपा से प्रत्याशी रह चुके तेजतर्रार युवा नेता कृपाल राम ने अपने अनेक समर्थकों के साथ मुख्य अतिथि विधान सभा चुनाव 2022 के लिए आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। दिनेश मोहनिया ने कृपाल राम सहित सभी नवागत सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि कांग्रेस और भाजपा का चरित्र एक जैसा है। पांच साल तुम लूटो और पांच हम लूटेंगे की फ्रैंडली पॉलिटिक्स को प्रदेश की जनता भलीभांति समझ चुकी है। इस लिए जनता के आगे आम आदमी पार्टी साफ सुथरा विकल्प बन कर सामने है जिसे वह अपनाने जा रही है यही वजह है कि इन दोनों पार्टियों से आजिज आ चुके लोग भी बडी़ संख्या में आम आदमी पार्टी की जनोन्मुखी नीतियों से आकर्षित होकर आप में शामिल हो रहे है और जनता की ताकत व आवाज को मजबूती दे रहे हैं।
समारोह में आप के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष भूपेश उपाध्याय कार्यकरिणी सदस्य अतुल जोशी ,संगठन मंत्री संजीव जोशी , प्रदेश प्रभारी शेखर , नंदन सिंह बिष्ट सोशलमीडिया प्रभारी प्रशांत बिष्ट आदि पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राजीव लोचन ने की।

यह भी पढ़ें 👉  सोमवार से 12 मार्च तक काठगोदाम से ट्रेनों का संचालन रहेगा बंद, कहां से चलेंगी कौन सी ट्रेन जानिए
मंचासीन आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया सहित अन्य पदाधिकारी