डाॅ प्रमोद नैनवाल ने चमड़खान में किया युवा संवाद कार्यक्रम, युवाओं को दिलाया क्षेत्र के विकास का भरोसा

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत:ज्यों-ज्यों विधान सभा चुनाव 2022 का समय निकट आता जा रहा है संभावित प्रत्याशियों ने जनता के बीच गहरी पैठ बनाना शुरू कर दिया है।रानीखेत विधान सभा क्षेत्र में भी विभिन्न संभावित प्रत्याशी नए कार्यक्रमों के जरिए जनता के बीच जाकर अपने प्रति भरोसा जीतने का भरसक प्रयास कर रहे हैं। इसी क्रम में डाॅ. प्रमोद नैनवाल भी क्षेत्र में घूमकर युवाओं से सीधा संवाद कर रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  छावनी परिषद विद्यालय के विद्यार्थियों ने पुरजोश के साथ निकाली तिरंगा रैली, माहौल हुआ देश भक्ति से सराबोर

पिछले लम्बे समय से नशे के खिलाफ और पलायन रोकने की मुहिम चला रहे डॉ.प्रमोद नैनवाल इन दिनों क्षेत्र में युवाओं से सीधा संवाद कर उनके मन की बात जानने का प्रयास कर रहे है साथ ही सामाजिक बुराइयों के खिलाफ युवाओं को अपने साथ जोड़ने का भी प्रयास कर रहे हैं ।इसी क्रम में उन्होंने ताडी़खेत विकास खंड के चमड़खान में युवा संवाद कार्यक्रम में शिरकत की।युवाओं के साथ उन्होंने क्षेत्रीय समस्याओं पर परस्पर चर्चा की और उनके निराकरण के प्रति आश्वस्त किया।उन्होने युवाओं से स्वरोजगार अपनाकर स्वावलम्बन की दिशा में बढ़ने की अपील भी की।
डाॅ नैनवाल ने कहा कि आगामी विधान सभा चुनाव निरंतर विकास के क्षेत्र में पिछड़ते जा रहे रानीखेत के विकास का भविष्य तय करेगा।इसके लिए प्रतिनिधित्व परिवर्तन की दरकार है ।क्षेत्र को मजबूत,विकास की सोच रखने वाले नेतृत्व की जरुरत है न कि हवा हवाई बातों से बहकाने वालों की।उन्होने कहा कि आज का युवा विवेकवान है वह न स्वयं किसी के हाथों छला जाएगा और न ही अपने परिजनों को सियासी छल का शिकार होने देगा। इससे पूर्व एकत्रित युवाओं ने जोरदार नारेबाजी के साथ डाॅ नैनवाल का स्वागत किया।कार्यक्रम में डाॅ नैनवाल ने क्षेत्र के लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं भी दी।

यह भी पढ़ें 👉  भूतपूर्व सैनिकों ने जैनोली तक निकाली तिरंगा रैली, स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाने का‌ निर्णय
युवा संवाद कार्यक्रम में डाॅ प्रमोद नैनवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published.