किन्नौर में हरिद्वार आ रही हिमाचल परिवहन की बस चट्टान दरकने से खाई में समाई,कई यात्रियों के हताहत होने की आंशका

ख़बर शेयर करें -

बडी़ खबर : हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले के निगुलसेरी में नेशनल हाईवे-5 पर चीड़ जंगल के पास चट्टानें दरकने से हिमाचल परिवहन की हरिद्वार आ रही बस हादसे का शिकार हो गई। किन्नौर के भावानगर के पास ये हादसा हुआ है जहां बस चट्टान दरकने से खाई में गिर गई ,बस में 30से 40 यात्री सवार बताए गए हैं।बस सड़क से दूर दूर तक नहीं दिख रही है।

यह भी पढ़ें 👉  कैलाश बिष्ट के भाजयुमो जिलाध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर, गांधी चौक पर मिष्ठान वितरण कर मनाई खुशी

मिली जानकारी के अनुसार चट्टानें गिरने से एचआरटीसी बस मलबे में दब गई। ये बस किन्नौर जिले में मूरंग- बडी़ खबर : हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले के निगुलसेरी में नेशनल हाईवे-5 पर चीड़ जंगल के पास चट्टानें दरकने से हिमाचल परिवहन की हरिद्वार आ रही बस हादसे का शिकार हो गई। किन्नौर के भावानगर के पास ये हादसा हुआ है जहां बस चट्टान दरकने से खाई में गिर गई ,बस में 30से 40 यात्री सवार बताए गए हैं।बस सड़क से दूर दूर तक नहीं दिख रही है।

यह भी पढ़ें 👉  जवाहर नवोदय विद्यालय ताड़ीखेत की रक्षिता ने पिरुल पत्ती प्रोजेक्ट के साथ राष्ट्रीय बाल विज्ञान सम्मेलन में प्रतिभाग किया

मिली जानकारी के अनुसार चट्टानें गिरने से एचआरटीसी बस मलबे में दब गई। ये बस किन्नौर जिले में मूरंग-हरिद्वार रूट की है। सूचना मिलते ही प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर रवाना हो गई है।एनडीआरएफ को भी रेस्क्यू के लिए बुलाया गया है। चट्टानें गिरने से कई वाहन मलबे में दब गए हैं। एचआरटीसी बस और अन्य वाहनों में कितने लोग सवार थे, अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। बस मलबे के साथ ही सड़क से नीचे खाई में गिर गई है।
प्रशासनिक जानकारी के अनुसार, बस के ड्राइ‌वर इस हादसे में बच गया। उसी ने हादसे के बाद घटना स्थल से जानकारी दी। बस में 35 से 40 लोग सवार थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *