लालकुआं: भाजपा पूछ रही थी-‘काँ छू घर?’ हरीश रावत ने पता बताते कहा-‘लियो,य छू घर।’

ख़बर शेयर करें -

लालकुआं- भाजपा-कांग्रेस स्थानियता के मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री और लालकुआं से कांग्रेस के प्रत्याशी हरीश रावत को नामांकन के दिन से घेरती आ रही है वहीं इस विधान सभा क्षेत्र में घर ले चुके हरीश रावत ने भी अब पलटवाँ कर कह दिया है कि मैं हमेशा लालकुआं की जनता के मध्य रहने का वादा करता हूं। और मेरा पता और स्थानीय फोन नंबर भी भाजपा-कांग्रेस के मित्र ले लें।
हरीश रावत ने कहा कि भाजपा के मेरे मित्र मेरे बारे में अफवाह फैला रहे हैं और वीडियो वायरल कर भोली भाली जनता को स्थानियता बनाम बाहरी मुद्दे पर अकारथ गुमराह करने का काम कर रहे हैं।उन्होंने इस संबंध में रविवार को सोशल मीडिया में अपना वक्तव्य जारी किया है।
उन्होंने कहा कि यह स्वाभाविक बात है कि लोगों के मन में यह जिज्ञासा होती है कि वह जिस व्यक्ति को वोट देने जा रहे हैं, आवश्यकता पड़ने पर उपलब्ध हों या ना हों। हमारे सुख दुख का साथी होगा या नहीं? रावत ने कहा कि मेरे 55 साल के राजनीतिक जीवन में ऐसा कभी नहीं हुआ कि मैं लोगों के बीच ना रहा हूं। लोगों के सुख दुख का साझीदार न रहा हूं। हरीश रावत जिस दिन लोगों के दिलों में नहीं रहेगा, उस दिन वह राजनीति से अलग हट जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  सतपाल महाराज के निजी सचिव पर मुकदमा दर्ज़, आखिर स्टाफ ने‌ ही क्यों कराया मुक़दमा? जानिए

मेरे भाजपा के कुछ दोस्त स्वाभाविक रूप से उनके पास लालकुआं क्षेत्र में कुछ बताने के लिए नहीं है, वह मेरे घर का पता पूछ रहे हैं। उसके वीडियो वायरल कर रहे हैं। मैं उनको बताना चाहता हूं मैं बरेली रोड में तल्ली हल्द्वानी एक्सिस बैंक के पास रह रहा हूं। मैंने एक टेलीफोन लालकुआं और हल्द्वानी क्षेत्र के लिए रखा है। उसका नंबर 8057862635 है। यह मेरे पास ही रहेगा। इसमें मुझसे सीधे बात भी कर सकते हैं और अपना मैसेज भी भेज सकते हैं। यदि किसी कारण से मुझसे बात नहीं हो पाती है तो मैं कॉल बैक भी करूंगा। रावत ने लोगों से अपील की है कि वह विरोधियों के बहकावे में ना आएं। लालकुआं क्षेत्र और उत्तराखंड के विकास के लिए कांग्रेस को सत्ता में आना जरूरी है। इसमें लालकुआं क्षेत्र की जनता का योगदान सबसे अहम होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *