दशहरे पर मां दुर्गा शोभायात्राओं और रावण परिवार के पुतलों की परिक्रमा को‌ व्यवस्थित व शांतिपूर्ण माहौल में निकालने को लेकर कोतवाली में बैठक

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत-दशहरा और मां दुर्गा शोभायात्रा को व्यवस्थित एवं शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने को लेकर रविवार को पुलिस कोतवाली परिसर में पुलिस उपाधीक्षक तिलक राम वर्मा की अध्यक्षता में बैठक हुई जिसमें पूर्व की तरह बाजार में तयशुदा समय पर शोभायात्राएं निकालने पर सहमति बनी।

यहां कोतवाली परिसर में आयोजित बैठक में शांति समिति और दशहरा व दुर्गा पूजा समितियों के पदाधिकारियों के अलावा नागरिकों की मौजूदगी में 24अक्टूबर को समितियों ने तयशुदा समय पर अपने शोभायात्रा कार्यक्रम को बाजार में निकालने का आश्वासन दिया। विभिन्न दुर्गा पूजा समितियों की शोभायात्राएं प्रातः दस से ग्यारह बजे अपने रुट पर निकलेंगी वहीं रामलीला कमेटी द्वारा रावण परिवार पुतलों को सायंकाल तीन बजे से नगर परिक्रमा के लिए सड़क पर उतारा जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  नंदादेवी मंदिर के विंशति: प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव के मौके पर विभिन्न पूजा अनुष्ठानों के साथ‌ विशाल‌ भंडारा, सैकड़ों श्रद्धालुओं ने ग्रहण किया प्रसाद

बैठक में शोभायात्राओं में डीजे साउण्ड तेज आवाज में न बजाने पर भी सहमति बनी वहीं नगर की अन्य समस्याओं पर भी नागरिकों ने पुलिस अधिकारियों से चर्चा की। बैठक में उपनिरीक्षक सुधीर बिष्ट , रिंकू सिंह श्रीरामलीला कमेटी के विनीत चौरसिया, श्री दुर्गा पूजा महोत्सव समिति गांधी चौक अध्यक्ष अजय कुमार, महासचिव नीरज अग्रवाल, दुर्गा पूजा समिति बैंक बिल्डिंग के हेम कांडपाल, दुर्गा पूजा समिति खनिया के राजेन्द्र सिंह बिष्ट, कैलाश पांडे, विमल सती, उमेश भट्ट, सतीश चंद्र पांडेय, दीप भगत, नंदकिशोर गर्ग, आदि मौजूद रहे।