अवकाश पर घर आए सेना के पैरा कमांडो की सड़क हादसे में मौत

ख़बर शेयर करें -

रामनगर : यहां एक सड़क हादसे में सेना में तैनात पैरा कमांडो की मौत हो गई। उक्त युवक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए अवकाश पर घर आया हुआ था और सुबह के वक्त बाइक से घर की ओर जा रहा था तभी तेज रफ़्तार स्कूल बस ने उसे टक्कर मारी थी।

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह ग्राम करनपुर निवासी (23) वर्षीय हिमांशु मेहरा पुत्र त्रिलोक सिंह मेहरा ग्राम कानियां बाइक से अपने घर जा रहा था, इसी बीच करनपुर इंटर कॉलेज के समीप एक स्कूल बस के चालक ने तेज व लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक पर टक्कर मार दी, जिसमें हिमांशु गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  राजकीय‌ आदर्श बालिका इंटर कॉलेज में सात दिवसीय एनएसएस शिविर शुरू, स्वयंसेवी छात्राओं ने प्रस्तुत किए रंगारंग कार्यक्रम

स्थानीय लोगों द्वारा हिमांशु मेहरा को उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है, कि हिमांशु मेहरा हिमाचल में पैरा कमांडो के पद पर तैनात था। और फौजी परिवार में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए छुट्टी पर घर आया था। वहीं घटना के बाद फौजी के परिजनों में मातम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  नेपाली मजदूर की पत्नी के शव का अंतिम संस्कार कर सतीश पांडेय ने पुण्य की पुस्तक में जोड़ा परोपकार का एक और पन्ना

इस मामले में कोतवाली के एसएसआई प्रेम विश्वकर्मा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद ही शव परिजनों को सौंप दिया है, तहरीर मिलने के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  जवाहर नवोदय विद्यालय ताड़ीखेत की रक्षिता ने पिरुल पत्ती प्रोजेक्ट के साथ राष्ट्रीय बाल विज्ञान सम्मेलन में प्रतिभाग किया

सैन्य कर्मी के मामा राजेंद्र ने बताया कि मृतक पैरामिलिट्री में पैरा कमांडो के पद पर लेह लद्दाख में तैनात था और वह 29 नवंबर को छुट्टी पर घर आया था। मृतक का छोटा भाई सचिन भी सेना में है। और वर्तमान में कुल्लू में तैनात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *