रानीखेत में रेडक्रास सोसायटी ने तीस ज़रूरतमंद लोगों को कंबल, डिनर सेट और तिरपाल वितरित किए

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत -भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी अल्मोड़ा के तत्वावधान में पंचेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण में 30 ज़रूरतमंद व्यक्तियों को कंबल, डिनर सेट एवं तिरपाल प्रदान किए गए।
इस अवसर पर रेड क्रॉस सोसाइटी अल्मोड़ा के चेयरमेन मनोज सनवाल ने रेडक्रास सोसायटी के उद्देश्यों पर प्रकाश डालते हुए रानीखेत क्षेत्र में भी सोसायटी से जुड़ने की अपील की ताकि सेवाभावी लोग टीम भावना से लोगों की मदद कर सकें। रेडक्रास सोसायटी के दीप जोशी ने रेड क्रॉस के युद्ध से लेकर आपदा तक आम जन की जिंदगी बचाने में भूमिका के बारे में बताया। शिव मंदिर धर्मशाला समिति अध्यक्ष कैलाश पांडे ने रेडक्रास सोसायटी की सेवा भाव की सराहना करते हुए भविष्य में रानीखेत में पूर्ण सहयोग के प्रति आश्वस्त किया।
कार्यक्रम का संचालन रानीखेत सांस्कृतिक समिति के अध्यक्ष विमल सती एवं व्यापार मंडल उपाध्यक्ष दीपक पंत ने किया।
कार्यक्रम के व्यवस्थापक व्यापार मंडल उपसचिव विनीत चौरसिया एवं मीडिया प्रभारी सोनू सिद्दीकी रहे।
इस अवसर पर व्यापार मंडल महासचिव संदीप गोयल, महिला उपाध्यक्ष नेहा साह मेहरा, ज़िला पंचायत सदस्य सुरेश सिंह फर्त्याल, ग्राम प्रधान पिलखोली जयपाल सिंह फर्त्याल, सामाजिक कार्यकर्ता प्रीति पंत, भाष्कर बिष्ट, मोहन सिंह बिष्ट, कमलेश फर्त्याल, मोहन फर्त्याल आदि लोग उपस्थित रहे। रेडक्रास सोसाइटी ने शिव मंदिर धर्मशाला एवं व्यवस्थापक रमेश अधिकारी को कार्यक्रम सहयोग के लिए धन्यवाद दिया ।

यह भी पढ़ें 👉  प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल‌ की जिला इकाई की बैठक में उठी व्यापारिक व क्षेत्रीय समस्याएं, व्यापारियों की एकजुटता पर बल