मतदाता जागरूकता अभियान – द्वाराहाट जीजीआईसी की छात्राओं ने नुक्कड़ नाटकों के माध्यम से वोट का महत्व बताया

ख़बर शेयर करें -

द्वाराहाट– मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत स्वीप के तत्वावधान में ब्लॉक के विभिन्न क्षेत्रों में नुक्कड़ नाटकों के माध्यम से एक वोट की महत्ता को बताते हुए लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया।

छात्राओं के हाथों में तख्तियां, पोस्टर आदि जागरूकता की सामग्री भी आकर्षण का केंद्र रही। कार्यक्रम के तहत शनिवार को उप जिलाधिकारी सुनील कुमार राज, तहसीलदार तितिक्षा जोशी, खंड शिक्षा अधिकारी तनुजा जोशी की मौजूदगी में स्वीप के ब्लॉक प्रभारी जमुना प्रसाद तिवारी के नेतृत्व में जीजीआईसी की छात्राओं ने द्वाराहाट बाजार एवं गोचर मुख्य चौराहे पर नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत करते हुए आमजन को हर हाल में मतदान करने की अपील की। इस दौरान छात्राओं ने कई जन गीतों के माध्यम से भी मतदान के लिए प्रेरित किया। जिसमें हिटो करुल मतदान गीत को लोगों ने खूब सराहा।छात्राओं ने अपनी प्रस्तुति से खूब वाह- वाही बटोरी। इस दौरान वरिष्ठ शिक्षिका माया मेहरा, डॉ. मंजू रावत, रेनू तिवारी, राजेंद्र सिंह बिष्ट,नरेंद्र अधिकारी, रघुवीर अधिकारी, मनीष चौधरी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल‌ की जिला इकाई की बैठक में उठी व्यापारिक व क्षेत्रीय समस्याएं, व्यापारियों की एकजुटता पर बल