अंकिता हत्या कांड: पोस्ट मार्टम की फाइनल‌ रिपोर्ट आई.हुआ खुलासा, दर्दनाक थी‌ मौत

ख़बर शेयर करें -

पौड़ी जिले के गंगा भोगपुर स्थित वनन्तरा रिसार्ट की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सोमवार को एसआइटी को मिल गई।

रिपोर्ट में मृतका के शरीर पर पांच जगह चोट के निशान होने का उल्लेख है, साथ ही मौत का कारण पानी में डूबना और दम घुटना बताया गया है। मृतका के साथ दुष्कर्म की बात सामने नहीं आई है। फिर भी संदेह दूर करने के लिए सैंपल को फारेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  छावनियों की जनता से आपत्ति व सुझाव मांगने के बाद छावनी भूमि प्रशासन नियम में ये हुआ संशोधन,रक्षा मंत्रालय ने अधिसूचना भी जारी की

मृतका के स्वजन पोस्टमार्टम के बाद से ही रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग कर रहे थे, देर शाम उन्हें भी यह रिपोर्ट उपलब्ध करा दी गई। इस बीच मामले की जांच कर रही एसआइटी ने रिसार्ट पहुंचकर वहां के स्टाफ के बयान दर्ज किए। घटनास्थल का मुआयना कर साक्ष्य एकत्र किए।

यह भी पढ़ें 👉  स्व. जय दत्त वैला पी जी कालेज में समारोहपूर्वक मनाया गया एनसीसी दिवस, कैडेट्स ने पेश किए देश भक्ति कार्यक्रम

हत्याकांड के मुख्य आरोपित पुलकित आर्या सहित गिरफ्तार तीनों आरोपितों को एसआइटी रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। इसके लिए मंगलवार को अदालत में अर्जी दाखिल की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *