डीएवी स्कूल में हर्षोल्लास पूर्वक वार्षिकोत्सव संपन्न, बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम से मन मोहा

ख़बर शेयर करें -


रानीखेत – डीएवी स्कूल हल्द्वानी में आज वार्षिकोत्सव ” प्रतिबिम्ब -2023” हर्षोल्लास पूर्वक मनाया गया। इसमें नर्सरी कक्षा से लेकर 11वीं तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया।

मुख्य अतिथि कुमाऊं विश्वविद्यालय नैनीताल के कुलपति डॉ दीवान सिंह रावत तथा प्रधानाचार्य श्री अमित जोशी ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन किया। स्कूल प्रांगण में छात्रों के अभिभावकों और शहर के कई गणमान्य व्यक्तियों ने कार्यक्रम का आनंद लिया। शीर्षक प्रतिबिम्ब के तहत विद्यार्थियों ने डीएवी संस्था का समाज को योगदान, धरती के पांच तत्व, कठपुतली नृत्य, सड़क सुरक्षा पर नुक्कड़, बांसुरी वादन आदि ने मन मोह लिया। छात्रों को संबोधित करते हुए डॉ रावत ने विद्यार्थियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन की प्रसंशा करते हुए उनका उत्साह वर्धन किया और पढ़ाई के साथ साथ कौशल विकास के लिए इस तरह की गतिविधियों को महत्वपूर्ण बताया।

यह भी पढ़ें 👉  प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल‌ की जिला इकाई की बैठक में उठी व्यापारिक व क्षेत्रीय समस्याएं, व्यापारियों की एकजुटता पर बल

कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य श्री अमित जोशी ने सभी मेहमानों का आभार जताया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में श्री हर्ष वर्धन जोशी, लीला सिंह, रश्मि रावत और उमा पडलिया का विशेष योगदान रहा। इस अवसर पर पब्लिक स्कूल एसोसिएशन के सुनील जोशी, कैलाश भगत, हरीश जोशी आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल‌ की जिला इकाई की बैठक में उठी व्यापारिक व क्षेत्रीय समस्याएं, व्यापारियों की एकजुटता पर बल