चिकित्सालय में हुड़दंग और अभद्रता के दोषियों पर कार्यवाही को लेकर भाजपाइयों ने सीएम को भेजा ज्ञापन

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतः भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा गत सोमवार को नागरिक चिकित्सालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा हंगामा और अभद्रता किए जाने को लेकर संयुक्त मजिस्ट्रेट रानीखेत के माध्यम से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को ज्ञापन भेजा जिसमें उच्च स्तरीय जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कडी़ कार्यवाही की मांग की गई है।

ज्ञापन में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा है कि सोशल मीडिया व समाचार पत्रों के माध्यम से ज्ञात हुआ है कि नागरिक चिकित्सालय में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा दिनांक 4 जनवरी 2021 को महिला डॉक्टर व अन्य चिकित्सकों एवं अन्य कर्मचारियों के साथ अभद्रता , अशोभनीय व्यवहार कर चिकित्सालय का माहौल खराब किया गया ।इस घटना से अस्पताल के समस्त कर्मचारियों में रोष का माहौल व्याप्त है जहां एक और वहां भर्ती मरीजों को हंगामे और शोरशराबे से परेशानी का सामना करना पडा़ वहीं दूरदराज से इलाज के लिए आए मरीजों को बिना इलाज के वापस लौटना पड़ा।

यह भी पढ़ें 👉  छावनी परिषद विद्यालय के विद्यार्थियों ने पुरजोश के साथ निकाली तिरंगा रैली, माहौल हुआ देश भक्ति से सराबोर

कहा गया कि इस घटना से नागरिक चिकित्सालय में भय व का माहौल है । कांग्रेस नेताओं ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए चिकित्सकों के लिए अमर्यादित टिप्पणी व अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।भारतीय जनता पार्टी इस पूरे प्रकरण से आहत हैं भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता उपरोक्त घटनाक्रम की उच्च स्तरीय निष्पक्ष जांच एवं दोषियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही कर दंडित किए जाने की मांग करते है। ऐसी घटनाओं के कारण ही चिकित्सालय में चिकित्सकों का रुकना संभव नहीं हो पाता है।

यह भी पढ़ें 👉  भूतपूर्व सैनिकों ने जैनोली तक निकाली तिरंगा रैली, स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाने का‌ निर्णय

उपरोक्त ज्ञापन भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष दीप भगत एवं पूर्व उपाध्यक्ष छावनी परिषद रानीखेत मोहन नेगी के नेतृत्व में संयुक्त मजिस्ट्रेट रानीखेत को दिया गया ।ज्ञापन प्रेषित करने वालों में नगर अध्यक्ष राजेंद्र सिंह जसवाल,पूर्व मंडल अध्यक्ष विनोद भार्गव ,नगर मंत्री संजय पंत ,भाजयुमो नेता शशांक रावत एडवोकेट साकिर हुसैन अध्यक्ष महिला मोर्चा श्रीमती रेखा पांडे ,अल्पसंख्यक मोर्चा सुल्तान खान, अनुसूचित मोर्चा विपिन भार्गव, श्रीमती भावना पालीवाल, श्रीमती प्रेमा पूर्व मंडल महामंत्री तारीखेत प्रदीप बिष्ट उपाध्यक्ष भाजयुमो पावस जोशी ,संजय कुमार आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  जनसरोकारों के लिए प्रतिबद्ध उत्तराखंड के 'सार्वभौमिक' ट्रस्ट ने मनाया पांचवा स्थापना दिवस

Leave a Reply

Your email address will not be published.